• Tue. Mar 28th, 2023

Hindustan Hindi News

Bollywood, Hollywood, Cricket, IPL, Politics and all kind of Hindi News Across Country

शाहरुख़ खान की टीम KKR खरीद सकती है 100 गेंद के टूर्नामेंट में एक टीम

Byadmin

May 7, 2020

शाहरुख़ खान की टीम KKR खरीद सकती है 100 गेंद के टूर्नामेंट में एक टीम जिसकी खबर अब धीरे धीरे फैलने लगी है और हो सकता है कि अब बहुत जल्द इसकी घोसड़ा भी हो जाये।

आपको बता दे कि क्रिकेट की इस दुनिया में एक अलग ही तरीके की क्रिकेट इंग्लैंड में इसी साल जुलाई के महीने में जन्म लेने वाली थी। इस टूर्नामेंट का नाम था The Hundred जिसमें खेल सिर्फ 100 गेंदों का होने वाला था।

इस टूर्नामेंट में 8 टीमें हिस्सा लेने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस महामारी की वजह से इंग्लैंड में इसी साल शुरू होने वाली द हंड्रेड लीग को एक साल के लिए स्थगित करना पड़ा है। 100-100 गेंदों वाले इस टूर्नामेंट का आगाज सत्र अब 2021 में खेला जाएगा।

Andre Russell ने किया खुलासा, कोहली की वजह से खेली KKR के लिए यादगार पारी

Andre Russell इस फ्रेंचाइजी के साथ खेलना छोड़ देंगे

KKR खरीद सकती है The Hundred में एक टीम

The Hundred लीग को एक साल के लिए स्थगित करने से इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड को काफी नुकसान झेलना पड़ा है। ऐसे में खबरे आ रही हैं कि इंडियन प्रीमियर लीग की टीम KKR इस लीग में निवेश करने वाली है और एक टीम खरीद सकती है।

The Hundred टूर्नामेंट के इस साल रद होने की वजह से इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड को भारी नुकसान उठाना पड़ा है और यही वजह है कि इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने अब बाहरी निवेश को अनुमति दे दी है। जिसके बाद अब कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख़ खान The Hundred में भी एक टीम खरीद सकते हैं।

The Hundred में टीम खरीदने पर Venky Mysore का बयान

KKR के सीईओ वेंकी मैसूर ने द हंड्रेड लीग में निवेश की संभावना पर विचार करना शुरू कर दिया है। ब्रिटिश अखबार द टेलीग्राफ ने वेंकी मैसूर के हवाले से कहा है कि वे द हंड्रेड में निवेश की संभावना पर विचार कर रहे हैं। KKR के मालिक मैसूर ने कहा, ”मुझे पता है कि यह खबर चल रही है और मैंने इतना ही कहा कि अगर हमसे संपर्क किया जायेगा तो हम इस लीग में निवेश की संभावना पर गौर करेंगे।”

वैंकी मैसूर ने दावा किया है कि पूरे विश्व की सभी लीग उनके ब्रांड की अहमियत को समझ रही हैं. मैसूर ने कहा, “मुझे लगता है कि सभी लीग हमारे जैसे निवेशकों की अहमियत समझ रही हैं जो अपने साथ ब्रांड पेशेवर प्रबंधन, मार्केटिंग आइडिया और काफी बड़ा फैन बेस लेकर आती हैं.”

KKR के अलावा दुसरे देशों में भी है शाहरुख़ की टीम

आपको बता दे कि शाहरुख़ खान की आईपीएल में KKR के अलावा ग्लोबल T20 लीग की टीम Capetown Knight Riders भी है इसके अलावा कैरिबियन प्रीमियर लीग की टीम Trinbago Knight Riders भी है और अगर सब कुछ ठीक ठाक रहता है तो The Hundred में भी आप सभी को Shahrukh Khan की एक टीम खेलती हुई दिखाई देगी।

2 thoughts on “शाहरुख़ खान की टीम KKR खरीद सकती है 100 गेंद के टूर्नामेंट में एक टीम”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *