KKR के Andre Russell इस फ्रेंचाइजी के साथ खेलना छोड़ देंगे

1

आईपीएल के इतिहास में कोलकाता नाइट राइडर्स के आलराउंडर्स खिलाडी Andre Russell दुनिया के सबसे खतरनाक खिलाडी हैं। रसेल गेंद और बल्ले दोनों से ही सामान रूप से अपना योगदान देते हैं, बड़े से बड़ा गेंदबाज भी इनको गेंदबाजी करने से डरता है।

IPL Records : आईपीएल इतिहास के Top 5 खतरनाक रिकॉर्ड

KKR के कप्तान Dinesh Karthik खाली स्टेडियम में IPL कराने के समर्थन में

Andre Russell in CPL
Russell in CPL

वही आपको बता दे कि Andre Russell ने अपनी CPL टीम Jamaica Tallawahs को लेके एक बड़ा बयान दिया है और कहा है कि 2020 के बाद वो इस फ्रेंचाइजी का साथ छोड़ देंगे।

Andre Russell का बयान

आपको बता दे कि Andre Russell कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) में Jamaica Tallawahs के लिए खेलते हैं और अब उन्होंने अपने CPL फ्रेंचाइजी को ‘अजीब फ्रेंचाइजी’ बताया है।
Andre Russell ने कहा है कि जमैका तलावास उनके लिए अब तक की सबसे बुरी फ्रेंचाइजी है, रसेल ने कहा, ”फ्रेंचाइजी ने उस खिलाड़ी के साथ भी कभी अच्छा व्यवहार नहीं किया जिसने इसके साथ ही अपना डेब्यू किया था और जिन फ्रेंचाइजी के साथ मैं खेला हूं उनमें यह सबसे बुरी है.”

रसेल ने कहा, ”मैं ऐसा खिलाड़ी हूं, जो जीतने के लिए खेलता हूँ, हारने के लिए नहीं। यदि मैं किसी को दोस्ता चुनता हूं तो उस पर भरोसा करता हूं। मैं टीम प्रबंधन को अप्रोच करने की कोशिश कर रहा था, लेकिन वहां से कोई जवाब नहीं आया। मुझे ऐसा लगा जैसे मैं फर्स्ट क्लास का खिलाड़ी हूं और अभी हाल ही में मैंने डेब्यू किया है।”

Andre Russell
Russell celebrating century in CPL

रसेल ने आगे कहा, ”उन्होंने मुझसे कहा कि मेरी राय कोई मायने नहीं रखती। मेरे साथ इस तरह का व्यवहार किया गया। जब मैं उनसे पूछता कि क्या मुझे रिटेन करने की योजना है या आप किस खिलाड़ी को खरीदने की सोच रहे हैं, तब भी उन्होंने मुझे कोई जवाब नहीं दिया।”

रसेल ने कहा है कि 2020 का ये सीजन जमैका के साथ उनका आखिरी सीजन हो सकता है।

रसेल से पहले गेल ने भी लगाया था आरोप

आपको बता दें कि आंद्रे रसेल से पहले क्रिस गेल ने भी Jamaica Tallawahs के कोच रामनरेश सरवन पे आरोप लगाया था और उन्हें कोरोना वायरस से भी बुरा बताया था। गेल ने कहा था कि सरवन की वजह से उनके और टीम मैनेजमेंट के बीच मतभेद पैदा हुए और टीम के बहुत से खिलाड़ी सरवन की वजह से आतंकित और परेशान हो रहे थे।`

One thought on “KKR के Andre Russell इस फ्रेंचाइजी के साथ खेलना छोड़ देंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *