IPL 2023 से पहले ही RCB का खतरनाक खिलाड़ी हुआ चोटिल, अब कैसे जीतेगी RCB

0
rcb player will jacks

RCB की टीम आईपीएल में आज तक एक भी ट्रॉफी नहीं जीत पाई है जबकि टीम के पास स्टार खिलाड़ियों की फौज है। IPL 2023 में RCB की टीम अपना पहला मैच 2 अप्रैल को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलेगी, लेकिन इससे पहले ही टीम का एक स्टार खिलाड़ी चोटिल हो गया है। ये प्लेयर विस्फोटक बैटिंग में माहिर है।

rcb player will jacks
rcb player will jacks

RCB का ये खिलाडी हुआ चोटिल

आपको बता दे की इंग्लैंड ने बांग्लादेश दौरे पर वनडे सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली, लेकिन इस दौरे पर इंग्लैंड के विष्फोटक बल्लेबाज विल जैक्स चोटिल हो गए और सीरीज बीच में ही छोड़कर अपने देश वापस लौट गए। दूसरे वनडे में फील्डिंग के दौरान उनके जांघ में चोट लग गई। उनके जल्दी ठीक होने की संभावना नहीं है। जबकि आईपीएल 2023 शुरू में होने में कुछ ही समय बाकी रह गया है और विल जैक्स RCB टीम के खिलाडी हैं।

rcb player will jacks
rcb player will jacks

पाकिस्तान के खिलाफ शानदार प्रदर्शन

RCB की टीम ने विल जैक्स को 3.2 करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ा था, लेकिन अगर वह लंबे समय तक चोटिल रहते हैं, तो आरसीबी की परेशानियां बढ़ सकती हैं। जैक्स ने पाकिस्तान दौरे पर इंग्लैंड के लिए शानदार प्रदर्शन किया था। जनवरी में, वह SA20 में प्रिटोरिया कैपिटल्स के लिए खेले, फिर इंग्लैंड के बैक खिलाडी के रूप में न्यूजीलैंड गए थे।

rcb player will jacks
rcb player will jacks

RCB की बढ़ेगी मुश्किल

आरसीबी की टीम के ग्लेन मैक्सवेल और जोश हेजलवुड पहले से ही चोटिल हैं। मैक्सवेल के कवर के तौर पर विल जैक्स को चुना गया था। अब जैक्स की चोट से आरसीबी को तगड़ा झटका लगा है। उन्होंने इंग्लैंड के लिए तीनों ही तीनों ही फॉर्मेट में क्रिकेट खेला है। उन्होंने 2 टेस्ट मैचों में 89 रन, 2 टी20 मैचों में 40 रन और 2 वनडे मैचों में 27 रन। वहीं, टी20 क्रिकेट में उनके नाम 2802 रन दर्ज हैं, जिसमें तूफानी शतक दर्ज है।

IPL 2023 में KKR फैंस को देगी बड़ी खुशखबरी, ये 2 खिलाडी करेंगे बड़ा चमत्कार

0 thoughts on “IPL 2023 से पहले ही RCB का खतरनाक खिलाड़ी हुआ चोटिल, अब कैसे जीतेगी RCB

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *