KKR ने साकिब हुसैन को खरीदा, जानें 19 साल के गेंदबाज ने क्या कहा

0
kkr bowler sakib hussain

बिहार के क्रिकेट प्रेमियों के लिए मंगलवार का दिन बेहद खास रहा. इशान किशन और मुकेश कुमार के बाद बिहार का एक और लाल आईपीएल में अपना जलवा बिखेरेंगे. दुबई में हुए आईपीएल ऑक्शन के दौरान गोपालगंज जिला के साकिब हुसैन को KKR ने बेस प्राइस 20 लाख में खरीद लिया. देर शाम जैसे ही यह खबर फैली कि जश्न का माहौल शुरू हो गया. गांव में ढोल नगाड़े बजने लगे।

kkr bowler sakib hussain

साकिब ने अपने परिवार और दोस्तों के साथ मिलकर केक काटकर जश्न भी मनाया. साकिब KKR में तेज गेंदबाज की भूमिका निभाते नजर आएंगे. उनके केकेआर में शामिल होने के बाद गांव में खुशी का माहौल है. फिलहाल साकिब बेंगलुरू से अपने घर आए हुए हैं. साकिब दाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैं और लोअर ऑर्डर में बैटिंग का भी माद्दा रखते हैं. इससे पहले साकिब नेट बॉलर के तौर पर चेन्नई सुपर किंग से जुड़े हुए थे।

KKR में शामिल होने पर Sakib Hussain का बयान

Sakib Hussain ने बताया कि आईपीएल टीम में सिलेक्शन होने के बाद बेहद खुश हैं. इसके लिए बिहार सहित गोपालगंज के क्रिके टप्रेमियों का सपोर्ट करने के लिए आभार भी व्यक्त किया है. उन्होंने बताया कि मिंटू भैया जो इस दुनिया अब नहीं रहे इस मुकाम तक पहुंचने में उनका अहम योगदान रहा है. वह हमेशा कुछ बड़ा करने के लिए प्रेरित किया करते थे. उन्होंने बताया कि 2021 में पटना में होने वाले बिहार क्रिकेट लीग में शामिल हुआ. साथ ही अंडर-19 खेलने चंडीगढ़ भी गया।

kkr bowler sakib hussain

यहीं से जीवन का टर्निंग पॉइंट शुरू हुआ और नेशनल क्रिकेट एकेडमी बेंगलुरू तक पहुंच गया. फिर मुश्ताक अली ट्रॉफी खेलने का मौका मिला और लाइव प्रसारण के दौरान ही बेहतर प्रदर्शन को देखकर KKR, MI, DC, RCB और CSK से बुलावा आया. इसके बाद नेट बॉलर चेन्नई के लिए चयनित हुआ. बॉलिंग को देखकर महेंद्र सिंह धोनी और सौरव गांगुली ने भी प्रशंसा की थी।

IPL 2024 में 17 साल के तेज गेंदबाज क्वेना मफाका को करोड़ों में ख़रीदा जायेगा

0 thoughts on “KKR ने साकिब हुसैन को खरीदा, जानें 19 साल के गेंदबाज ने क्या कहा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *