IPL 2023 में KKR फैंस को देगी बड़ी खुशखबरी, ये 2 खिलाडी करेंगे बड़ा चमत्कार

0

IPL 2023 की शुरुआत होने में अभी 1 महीने से भी कम का समय है, 31 मार्च से चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबला शुरू हो जाएगा. और इसी के साथ शुरू हो जाएगी उन 10 टीमों की आपसी जंग जो कि हर एक फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहा है. इंतजार तो कोलकाता नाइट राइडर्स के फैंस भी कर रहे हैं. हालांकि दो बार टीम चैंपियन बन चुकी है. लेकिन उसे बने हुए काफी साल बीत गए हैं. ऐसे में कोलकाता के फैंस एक बार फिर से चाहते हैं कि यह टीम करे लड़े और जीते. कप्तान श्रेयस अय्यर अपने आप को साबित करने के लिए कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहेंगे. आज हम आपको उन 2 खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं जो बल्लेबाजी और गेंदबाजी में टीम के लिए चमत्कार कर सकते हैं.

पहले खिलाडी है Shreyas Iyer

बल्लेबाजी की बात करें तो उसमें टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर का नाम सबसे ऊपर आता है. श्रेयस अय्यर टीम इंडिया के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. उसका फायदा कहीं ना कहीं केकेआर को आईपीएल के मुकाबलों में देखने को मिलेगा. अगर अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो उसका फायदा उन्हें कप्तानी के रूप में भी हो सकता है. क्योंकि जब भी कोई कप्तान अपनी बल्लेबाजी को शानदार बनाता है तो उसका प्रभाव कप्तानी में हो जरूर होता है. इस सीजन उम्मीद है श्रेयस अय्यर पर्पल कैप के होल्डर जरूर साबित होंगे.

दुसरे खिलाडी है Andre Russell

IPL 2023 में कोलकाता के जिक्र हो रहा हो और आंद्रे रसल का जिक्र ना हो ऐसा कभी हो नहीं सकता. Russell कोलकाता के लिए जान माने धांसू बल्लेबाज हैं. दो से तीन सीजन Russell ने अपने इकलौते दम पर टीम को जीताए हैं. एक बार फिर से कोलकाता के फैंस उनसे यही उम्मीद कर रहे होंगे कि रसल अपनी ताकत को जाने और टीम को आगे लेकर आएं. Russell एक शानदार ऑलराउंडर हैं. यानी बल्लेबाजी के साथ गेंदबाजी में भी टीम के लिए अहम विकेट लेते हुए नजर आते हैं. उम्मीद है कि आईपीएल 2023 के सीजन में रसल शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन कर सकते हैं. देखने वाली बात है कि Andre Russell साल 2016 और साल 2017 के जैसे जादू बिखेर पाते हैं या नहीं.

0 thoughts on “IPL 2023 में KKR फैंस को देगी बड़ी खुशखबरी, ये 2 खिलाडी करेंगे बड़ा चमत्कार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *