Andre Russell ने किया खुलासा, कोहली की वजह से खेली KKR के लिए यादगार पारी

0

Andre Russell में आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलते हैं और टीम के सबसे खतरनाक खिलाडी भी हैं। आईपीएल के पिछले सीजन में रसेल ने KKR की तरफ से खेलते हुए बेहद खतरनाक बल्लेबाजी की और गेंदबाजों में अपना डर पैदा किया। इसके साथ ही Andre Russell पिछले सीजन में KKR के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए थे।

KKR के Andre Russell इस फ्रेंचाइजी के साथ खेलना छोड़ देंगे

पॉइंट टेबल में KKR की टीम पांचवें नंबर पर रही थी। वह प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई थी लेकिन Andre Russell की बल्लेबाजी के सब दीवाने हो गए थे। रसेल ने 14 मैचों में 510 रन बनाए थे, उनका स्ट्राइक रेट 204 का था इसके साथ ही रसेल ने 11 विकेट भी लिए थे।

Andre Russell की 13 गेंद में 48 रन की पारी

कोलकाता नाइट राइडर्स के खतरनाक आलराउंडर Andre Russell ने पिछले सीजन में विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम RCB के खिलाफ 13 गेंदों में 48 रनो की तूफानी पारी खेली और KKR को जीत दिलाई थी। पिछले सीजन में खेली गयी अपनी इस पारी के बारे में KKR टीम मैनेजमेंट से बात करते हुए रसेल ने खुलासा किया कि कैसे उनमें जोश आया और ये 13 गेंद में 48 रन ठोक दिए ।

रसेल का बयान

रसेल ने बताया कि जब वो बल्लेबाजी करने के लिए मैदान में आये तो 24 गेंदों में 60 रन चाहिए थे, कप्तान दिनेश कार्तिक ने पुछा बिग मैन तुम क्या सोच रहे हो तो मैंने जवाब दिया कि बॉउंड्री के बारे में उसके कुछ देर बाद दिनेश कार्तिक आउट हो गए और विराट कोहली ने उनका कैच लिया।

कोहली ने KKR स्टैंड्स की तरफ चिल्ला के किया था सेलिब्रेट

उसके बाद विराट कोहली ने सेलिब्रेट करते हुए केकेआर के स्टैंड्स की तरफ देखकर चिल्लाकर कहा था- कम ऑन। वहां पर Venky Mysore, खिलाड़ियों की पत्नियां और समर्थक बैठे हुए थे। जिसके बाद मैंने कहा की खेल अभी ख़तम नहीं हुआ है।

रसेल ने आगे कहा कि कार्तिक के आउट होने के बाद शुभमन गिल बल्लेबाजी करने मैदान में आए तो मैंने उनसे कहा कि जितना संभव हो मुझे स्ट्राइक देना।” रसेल ने बताया, ”शुभमन सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करने आये तो मैंने कहा- हे लिसन, मैं हर गेंदबाज को हिट करूंगा जो भी मेरे सामने आएगा, इसलिए मुझे अधिक से अधिक स्ट्राइक देना।”

Andre Russell vs RCB

Andre Russell ने बताया कि हर बार जब भी मैं छक्का मारता स्कोरबोर्ड की तरफ नहीं देख रहा था। मैं शुभमन के पास आता और हम एक-दूसरे से मुट्ठियां टकराते और मैं वापस क्रीज पर चला जाता, इसके बाद एक लंबी सांस लेता। इसने मुझे कूल रहने में मदद की और हम मैच जीत सके और हम मैच जीत सके।

आपको बता दे कि उस मैच में आंद्रे रसेल ने 13 गेंदों पर 48 रन की विस्फोटक पारी खेलकर केकेआर को पांच विकेट से जीत दिलाई थी।

0 thoughts on “Andre Russell ने किया खुलासा, कोहली की वजह से खेली KKR के लिए यादगार पारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *