KKR vs DC मैच नंबर 16th, देखिए दोनों टीमों की खतरनाक Playing 11

0

IPL 2020 का 16th match KKR vs DC के बीच खेला जायेगा, दोनों टीमों के बीच ये मुक़ाबला Sharjah के Sharjah Cricket Stadium में खेला जायेगा और इस मैच में भिड़ने के लिए दिल्ली और कोलकाता की टीमें पूरी तरह से तैयार हैं।

KKR vs DC

दिल्ली की टीम जहाँ अपने शुरू के 2 मैच में जीत हासिल करके तीसरे में हार का सामना करना पड़ा था जबकि कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अपना पहला मुक़ाबला हारने के बाद लगातार 2 मैच में जीत हासिल की है और पिछले मैच में राजस्थान को 37 रनो से हराया था।

KKR vs DC Playing 11

KKR vs DC के मैच में दोनों ही टीम अपने सबसे खतरनाक खिलाडियों के साथ मैदान में उतरेगी जिसमे दिल्ली टीम की Playing 11 बहुत ही खतरनाक

Delhi Capitals Playing 11

1-Prithvi Shaw

2-Shikhar Dhawan

3-Shreyas Iyer

4-Rishabh Pant

5-Shimron Hetmyer

6-Marcus Stoinis

7-Axar Patel

8-Kagiso Rabada

9-Anrich Nortje

10-Amit Mishra

11-Ishant Sharma

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम दिल्ली से भिड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार है और शारजाह के छोटे से ग्राउंड में KKR की टीम अपने दूर दम ख़म के साथ मैदान में उतरेगी, KKR की टीम में 1 बड़ा बदलाव हो सकता है –

Kolkata Knight Riders Playing 11

1-Sunil Narine

2-Shubman Gill

3-Nitish Rana

4-Eoin Morgan

5-Dinesh Karthik

6-Andre Russell

7-Pat Cummins

8-Kamlesh Nagarkoti

9-Shivam Mavi

10-Varun Chakravarthy

11-Kuldeep Yadav / Rahul Tripathi

कोलकाता की टीम में कुलदीप यादव की जगह राहुल त्रिपाठी प्लेइंग 11 में शामिल हो सकते हैं क्यूंकि KKR vs DC का मैच शारजाह में होने जा रहा है और ये ग्राउंड बल्लेबाजी के अनुकूल माना जाता है, ऐसे में अगर KKR की टीम राहुल त्रिपाठी को प्लेइंग 11 में शामिल करती है तो राहुल त्रिपाठी Shubman Gill के साथ ओपनिंग बल्लेबाजी कर सकते है।

IPL 2020 Point Table

KKR vs DC
Point Table

IPL 2020 में अभी तक 14 मैच हो चुके हैं और 14 मैच के बाद मुंबई इंडियन की टीम 4 मैच में 4 अंक के साथ पॉइंट टेबल में पहले स्थान पे है जबकि दुसरे स्थान पे दिल्ली कैपिटल्स की टीम है दिल्ली के भी 4 अंक है लेकिन नेट रनरेट में वो मुंबई से पीछे है इसलिए दुसरे नंबर पे है। तीसरे नंबर पे कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम है कोलकाता के भी 3 मैच में 4 अंक है वही Point Table में सबसे नीचे चेन्नई सुपर किंग्स की टीम है चेन्नई के 4 मैच में 2 अंक है।

Also Read…..KKR की लगातार दूसरी जीत पॉइंट्स टेबल में लगाई लम्बी छलांग

Also Read….Kamlesh Nagarkoti चोट से बचने के लिए KKR के Patt Cummins से लेंगे टिप्स

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *