Kamlesh Nagarkoti चोट से बचने के लिए KKR के Patt Cummins से लेंगे टिप्स

0

Kamlesh Nagarkoti वो खिलाडी हैं जो पिछले 2 साल से आईपीएल टीम KKR के लिए खेलना चाहते हैं और हम सभी उनकी गेंदबाजी देखने के लिए बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

शाहरुख़ खान की टीम KKR खरीद सकती है 100 गेंद के टूर्नामेंट में एक टीम

Andre Russell ने किया खुलासा, कोहली की वजह से खेली KKR के लिए यादगार पारी

Kamlesh Nagarkoti is ready for IPL 2020
kamlesh nagarkoti

चोट से परेशान Kamlesh Nagarkoti

भारत के U-19 विश्व कप जिताने वाले स्टार Kamlesh Nagarkoti को चोटों ने बहुत परेशान किया है। IPL 2020 की नीलामी में जब कोलकाता नाइट राइडर्स ने Kamlesh Nagarkoti को ख़रीदा था तब ऐसा लग ब्रहा था की ये खिलाडी इस साल KKR के लिए कोई बड़ा धमाल मचाएगा लेकिन चोट लगने के कारण ये उस साल आईपीएल में नहीं खेल पाए।

IPL 2018 से बाहर होने के 1 साल बाद तक यानी 2019 के IPL तक भी कमलेश नगरकोटी अपनी चोट से पूरी तरह ठीक नहीं हो पाए एक बार फिर से उन्हें आईपीएल से बाहर होना पड़ा। सबको लगने लगा था की KKR की टीम इन्हे अब बाहर कर देगी लेकिन दोस्तों कोलकाता नाइट राइडर्स ने इन पर भरोसा दिखाया और आईपीएल 2020 के लिए टीम में बनाये रखा।

kkr player kamlesh nagarkoti during ipl 2019

आपको बता दे की Kamlesh Nagarkoti अब पूरी तरह से तैयार हैं और IPL 2020 में दमदार वापसी करने जा रहे है। कमलेश नगरकोटी एक प्रतिभाशाली खिलाडी हैं, KKR के सीईओ और एमडी वेंकी मैसूर से लेकर पूर्व कप्तान सौरव गांगुली तक हर कोई कमलेश नगरकोटी के ऑलराउंडर प्रदर्शन के लिए प्रशंसा कर चूका है।

Nagarkoti चोट से बचने के लिए Patt Cummins से लेंगे टिप्स

आपको बता दे की कमलेश नगरकोटी ने KKR के ऑफिसियल वेबसाइट केकेआर डॉट इन से बात की और इस दौरान इनसे Patt Cummins को लेके एक सवाल पूछा गया कि “अब Patt Cummins आपकी टीम के हैं तो क्या आपके पास उससे पूछने के लिए कोई सवाल है ?”

kkr players patt cummins

इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि Patt Cummins लंबे समय तक चोटें से परेशान थे, इसलिए, मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि उन 3-4 वर्षों के दौरान उनकी क्या मानसिकता थी, कैसे उन्होंने खुद को प्रेरित रखा और कैसे उन्होंने खुद को वापसी के लिए तैयार किया।