फूलपुर प्रयागराज के लोग लगातार चोरी से परेशान, रात में जग के कर रहे पहरेदारी

0

उत्तर प्रदेश के जिला प्रयागराज में क़स्बा फूलपुर के लोग आजकल लगातार हो रही चोरी से परेशान है। पुलिस में इसकी शिकायत भी की गयी लेकिन पुलिस के द्वारा अभी तक चोर को पकड़ने में कोई कामयाबी हासिल नहीं हुई है।

खांसी का देसी इलाज : इस तरह से दूर भगाएं खांसी : Home remedy for cough

आपको बता दे की करीब 6 महीने पहले क़स्बा फूलपुर के मोहल्ला कैथाना के रहने वाले सलाहउद्दीन के घर रात को करीब 5 चोर घुस आये थे और लाखों के गहने समेत 1.5 लाख रूपए चोरी कर लिए जिसके बाद पुलिस में इसकी रिपोर्ट भी की गयी थी लेकिन पुलिस चोर को पकड़ने में नाकाम रही।

हालाँकि इस घटना को 6 महीने हो चुके हैं और अब एक बार फिर से फूलपुर में एक के बाद एक चोरी की घटना हो रही है।

फूलपुर में इरफ़ान मसाला वाले और खुर्शीद रब्बानी के घर चोरी

करीब 2 हफ्ते पहले फूलपुर के मोहल्ला कैथाना के रहने वाले इरफ़ान मसाले वाले के घर चोर घुस आये और चोरों ने घर का सिलेंडर, चायपत्ती के कई पैकेट और कई सारे सामान बोरी में भर के घर के बाहर पंहुचा दिए लेकिन घर के लोगों के उठ जाने पर चोरी नहीं कर पाए।
इरफ़ान के घर से जाने के बाद उसी रात को चोर 2 और घर पे गए जहाँ पे खुर्शीद रब्बानी के घर से 5 हजार चोरी कर लिए और फिर डॉक्टर सिराज उद्दीन के घर घुस आये लेकिन डॉक्टर साहब के उठ जाने की वजह से चोर वहां से भाग निकले।

मरहूम फरीद के घर चोरी

इरफ़ान मसाला वाले और खुर्शीद रब्बानी के घर चोरी की घटना को 10 दिन भी नहीं हुए थे की चोरों ने कैथाना मोहल्ले के ही रहने वाले मरहूम फरीद उद्दीन के घर 16 मार्च की रात को घुस आये और वहां से भी करीब 5 हजार चोरी कर लिए। जिसके बाद पुलिस को बुला के रिपोर्ट की गयी लेकिन अभी तक चोरों का कोई सुराख नहीं मिल पा रहा है।

लोग रात को जग के कर रहे पहरेदारी

फूलपुर में लगातार हो रही इस घटना से कैथाना मोहल्लाह के लोग काफी परेशान हैं और करीब करीब रोज रात में किसी न किसी घर पे पत्थर फेके जाने की खबर मिलती है जिसके बाद लोग आपस में कॉल करके उठ जाते हैं और फिर घर की छत्त और बाहर निकल के चोरो को ढूंढने निकल जाते हैं।
रात को 3 से 4 बजे तक रोजाना मोहम्मद आदिल जमाल , मोहम्मद फैसल सिद्दीकी , शाकिब पठान , गुलरेज , अब्दुल समद और कई सारे लोग जागते हैं ताकि और किसी घर में चोरी ना हो सके और सब लोग मिलकर चोरों को पकड़ सके।

0 thoughts on “फूलपुर प्रयागराज के लोग लगातार चोरी से परेशान, रात में जग के कर रहे पहरेदारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *