KKR vs RCB का आज का मैच हुआ रद्द, KKR के 2 खिलाडी कोरोना संक्रमित

0
KKR vs RCB

KKR vs RCB : दोस्तों कोरोना की लहर का असर दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग IPL पर भी पद गया है जिसकी वजह से कोलकाता नाइट राइडर्स के दो खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसके बाद कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बंगलोरे के बीच होने वाला आजका मुकाबला टाल दिया गया है। ये मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में होने वाला था।

आपको बता दें कि केकेआर के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और ऐसा पहली बार हुआ है कि खिलाड़ियों के कोविड पॉजिटिव निकलने के बाद कोई मैच रद्द किया हो।

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया कि KKR के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर्स संक्रमित हो गए और IPL के नियमों के मुताबिक इन दोनों खिलाड़ियों को बायोबबल में रखा गया है। संक्रमण की खबर से बेंगलुरु के खेमे में भी चिंता थी और वह मैच खेलने को लेकर ज्यादा उत्सुक नजर नहीं आ रहे थे।

KKR vs RCB
KKR vs RCB

KKR vs RCB : मजबूत बायो बबल के बाद भी खिलाडी नहीं बच पाए

आपको बता दें कि कोरोना काल के दौरान बीसीसीआई ने मजबूत बायो बबल का हवाला दिया था जिसके तहत अब तक 29 मैच सफलतापूर्वक कराए गए। लेकिन अहमदाबाद में खेले जाने वाला 30वां मैच रद्द कर दिया गया है। पहले खबर आई थी कि कोरोना काल से बचने के लिए बीसीसीआई ने बायो-बबल को और सख्त कर दिया है लेकिन उसके बाद भी खिलाड़ी बच नहीं पाए हैं। ऐसा कहा गया था कि खिलाड़ियों के बाहर से आने वाले खाने पर पूरी तरह से रोक लगा दी है। बबल में रह रहे खिलाड़ियों को सिर्फ होटल में मिलने वाला खाना ही खाना होगा।

आईपीएल शुरू होने से पहले भी खिलाडी हुए थे संक्रमित

आपको बता दे की आईपीएल 2021 के शुरू होने से पहले ही कई खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आ गए थे। कोलकाता नाइट राइडर्स के नीतीश राणा, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के देवदत्त पडिक्कल, दिल्ली कैपिटल्स के अक्षर पटेल, एनरिच नोर्खिया और डेनियल सैम्स भी संक्रमित हो चुके हैं और कोरोना के बढ़ते हुए खतरे को देखते हुआ कई सारे खिलाडी आईपीएल खेलने से मना भी कर चुके हैं।

KKR vs RCB मैच किसी और दिन खेला जायेगा

कोरोना की वजह से भले ही आज होने वाला कोलकाता नाईट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बंगलुरु के बीच का मैच रद्द कर दिया गया है लेकिन इसे फिर से किसी और दिन खेला जायेगा जिसके बारे में BCCI बाद में जानकारी देगा।

हिसार ए अना – The siege of ego written by Elif Rose : Chapter 1

Motapa kaise kam kare : मोटापा कम करने के आसान उपाय

How to get rid of pimples – मुहांसों से छुटकारा कैसे पाएं

0 thoughts on “KKR vs RCB का आज का मैच हुआ रद्द, KKR के 2 खिलाडी कोरोना संक्रमित

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *