KKR vs DC Playing 11 जानिए दोनों टीमों के कौन-कौन से खिलाडी खेलेंगे

0
KKR vs DC Playing 11

KKR vs DC Playing 11 : IPL 2021 का 25वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और केकेआर के बीच खेला जायेगा , डबल हेडर का यह दूसरा मुकाबला होगा जो शाम को 7 बजकर 30 मिनट पे अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।

KKR vs DC Playing 11
KKR vs DC Playing 11

आईपीएल में अभी तक दिल्ली कैपिटल्स का प्रदर्शन अच्छा रहा है और पिछले छह मैचों में से चार में दिल्ली ने जीत हासिल की है जबकि पिछले मैच में दिल्ली की टीम को आरसीबी के खिलाफ अंतिम गेंद पर एक रन से हार का सामना करना पड़ा था। ऋषभ पन्त और शिमरोन हेटमायर ने अच्छा प्रदर्शन किया था लेकिन अर्धशतक जड़ने के बाद भी ये दोनों खिलाडी अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए ।

KKR टीम के लिए अभी तक आईपीएल का ये सीजन अच्छा नहीं जा रहा है और टीम ने अपने 6 मैचों में सिर्फ 2 मैच जीते हैं और 4 मैच में उसे हार का सामना करना पड़ा है। हालाँकि KKR की टीम ने अपने पिछले मैच में जीत दर्ज की थी इसलिए कहा जा सकता है कि दोनों टीमें बुलंद हौसलों के साथ मैदान पर उतरेगी।
दिल्ली की टीम का पलड़ा थोड़ा भारी कहा जा सकता है क्योंकि उनके ओपनर बल्लेबाजों सहित मध्यक्रम के बल्लेबाज भी फॉर्म में हैं जबकि KKR के लिए ओपनर जोड़ी का खराब प्रदर्शन एक बड़ी समस्या रही है, ऐसे में टीम को इस तरफ ध्यान देने की आवश्यकता है।

KKR vs DC Playing 11

KKR Playing 11 – सबसे पहले आप सभी को बता दें कि कोलकाता टीम की प्लेइंग इलेवन में दिल्ली के खिलाफ कोई बड़ा बदलाव होता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है कोलकाता की टीम ने अपने पिछले मैच में जीत हासिल की थी और पंजाब को हराया था जिसके चलते दिल्ली के खिलाफ वह उसी प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती है लेकिन बैटिंग आर्डर में बड़ा बदलाव हो सकता है और ख़राब फॉर्म में चल रहे Shubman Gill की जगह Nitish Rana के साथ Sunil Narine से ओपनिंग कराई जा सकती है।

1-Sunil Narayan
2-Nitish Rana
3-Rahul Tripathi
4- Shubman Gill
5- Eoin Morgan (C)
6- Andre Russell
7-Dinesh Karthik (WK)
8- Pat Cummins
9- Shivam Mavi
10- Prasidh Krishna
11- Varun Chakravarthy

KKR vs DC Playing 11
kkr

DC Playing 11 – दिल्ली की टीम को पिछले मैच में भले ही RCB के हाथों 1 रन से हार का सामना कर न पड़ा हो लेकिन अभी तक आईपीएल 2021 में दिल्ली की टीम ने शानदार प्रदर्शन प्रदर्शन किया है और अपने 6 मैचों में से 4 जीत हासिल करके Point Table में तीसरे स्थान में मौजूद है ऐसे में KKR के खिलाफ दिल्ली अपनी प्लेइंग 11 में कोई भी बदलाव नहीं करेगी।

1-Prithvi Shaw
2-Shikhar Dhawan
3-Steve Smith
4- Rishabh Panth (C)
5- Marcus Stoinis
6- Shimron hetmyer
7-Axar Patel
8- Amit Mishra
9- Kagiso Rabada
10- Ishant Sharma
11- Avesh Khan

KKR vs DC Playing 11
dc

Kolkata vs Delhi Head to Head

आपको बता दे की आईपीएल के इतिहास में दोनों ही टीमों के बीच कुल 26 मुकाबले खेले जा चुके हैं जिसमे दोस्तों कोलकाता का पल्ला हमेशा ही भारी रहा है और कोलकाता को ज्यादातर मैचों में जीत मिली है। दोनों ही टीमों के बीच जो 26 मुकाबले हुए हैं उनमे कोलकाता की टीम ने 14 मैच जीते हैं जबकि 11 मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा वही दोस्तों DC की टीम KKR से 11 मैच जीतने में कामयाब रही और 14 मैच में उसे हार का सामना करना पड़ा है जबकि दोनों टीमों के बीच 1 मैच का कोई भी नतीजा नहीं निकला।

तो दोस्तों आपको क्या लगता दोनों में से कौन सी टीम ज्यादा मजबूत है और ये मैच जीत सकती है ।

18 साल से ऊपर के लोग Corona Virus Vaccine के लिए ऐसे करे ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *