Irrfan Khan Funeral : इतने बजे इस कब्रिस्तान में दफनाया जायेगा अभिनेता इरफ़ान को

0

Irrfan Khan Funeral : बॉलीवुड अभिनेता इरफ़ान खान का आज 53 साल की उम्र में निधन हो गया है। आज सुबह 20-04-2020 को मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में उन्हीने अंतिम सास ली। आपको बता दे कि इरफान खान को न्यूरोइंडोक्राइन ट्यूमर हुआ था, इसे रेयर ब्रेन कैंसर भी कहते हैं।

IPL Records : आईपीएल इतिहास के Top 5 खतरनाक रिकॉर्ड

अभिनेता इरफ़ान खान को मार्च 2018 में अपनी इस बीमारी का पता चला और इन्होने इस बात की जानकारी खुद अपने फैंस के साथ साझा की थी। आखिरकार इरफ़ान ने इस बिमारी के आगे घुटने टेक दिए और हम सब को चोर के इस दुनिया से चले गए ।

Irrfan Khan Funeral
bollywood actor iffran khan

Irrfan Khan Funeral

इरफ़ान खान की मौत से पूरी दुनिया सदमे में है और उनके फैंस के साथ साथ हर कोई ये जानना चाहता है कि Irrfan Khan Funeral ( अंतिम संस्कार ) कब होगा।
आपको बता दे कि मुंबई पुलिस की निगरानी में अभिनेता इरफ़ान खान का अंतिम संस्कार होगा और उन्हें मिट्टी दी जाएगी। उन्हें अँधेरी के वर्सोवा कब्रिस्तान में दफनाया जायेगा जिसको लेके तैयारी पूरी हो चुकी है।

अंतिम संस्कार में 20 लोग होंगे शामिल

दुनिया भर में फैली कोरोना वायरस नाम की महामारी के कारण Irrfan Khan Funeral के लिए कड़ी बंदोबस्त की जा रही है। उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए सभी लोगों को शामिल होने की इज़ाज़त नहीं है और मात्र 20 लोग ही उनके अंतिम संस्कार में शामिल हो सकते हैं।

irrfan khan funeral
irrfan khan

कब्रिस्तान पहुँचा इरफ़ान खान का पर्थिव शरीर

ख़बरों की माने तो इरफ़ान के पार्थिव शरीर को अस्पताल से अँधेरी के वर्सोवा कब्रिस्तान में लाया जा चूका है जहां पर 5:30 से 6 बजे के आस पास उन्हें दफनाया जायेगा। इरफ़ान के अंतिम संस्कार में बेहद कम लोग उपस्थित रहेंगे जबकि मीडिया पर भी मुंबई पुलिस की कड़ी निगरानी होगी।

आपको बता कि इरफ़ान खान ने बॉलीवुड के साथ साथ हॉलीवुड की फिल्म life of pie और slumdog millionear जैसी सुपरहिट फिल्मों में भी काम किया है।

0 thoughts on “Irrfan Khan Funeral : इतने बजे इस कब्रिस्तान में दफनाया जायेगा अभिनेता इरफ़ान को

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *