Aamir Khan का तलाक होने पर Fatima Sana Shaikh हो रही ट्रोल

0
Aamir Khan

बॉलिवुड स्टार Aamir Khan का दूसरी बार तलाक हो गया है, आमिर और उनकी पत्नी Kiran Rao ने 3 जून को तलाक लिए जाने की घोषणा की है। आमिर के फैन्स के लिए यह खबर चौंकाने वाली है। मगर इससे भी ज्यादा चौंकाने वाली खबर यह है कि Aamir Khan और Kiran Rao के तलाक के बाद सोशल मीडिया पर आमिर खान की को-स्टार रहीं ऐक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima sana shaikh) ट्रेंड कर रही हैं।

Aamir Khan

दरअसल सोशल मीडिया पर लोग अटकलें लगा रहे हैं कि आमिर खान का किरण राव से तलाक का कारण फातिमा सना शेख से नजदीकियां हैं। आमिर खान और फातिमा सना शेख ने फिल्म ‘दंगल’ में एक साथ काम किया था। यह फातिमा की डेब्यू फिल्म थी और इसमें उन्होंने आमिर खान की बेटी की भूमिका निभाई थी, ये फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी।

Aamir Khan
Aamir Khan and Fatima Sana Shaikh

Aamir Khan और Kiran Rao का 15 साल बाद हुआ तलाक

आपको बता दे की Aamir Khan और उनकी दूसरी पत्नी Kiran Rao दोनों की ओर से जारी बयान में कहा गया, ‘इन 15 खूबसूरत सालों में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव, आनंद और हंसी शेयर की है, और हमारा रिश्ता केवल विश्वास, सम्मान और प्यार में बढ़ा है. अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे. अब हम पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि एक-दूसरे के लिए सह-माता-पिता और परिवार के सदस्य के रूप में आगे बढ़ेंगे’।

Aamir Khan
Aamir Khan and Kiran Rao

उन्होंने आगे कहा, ‘हमने कुछ समय पहले एक नियोजित अलगाव शुरू किया था, और अब इस व्यवस्था को औपचारिक रूप देने में सहज महसूस करते हैं, अलग-अलग रहने के बावजूद अपने जीवन को एक विस्तारित परिवार की तरह शेयर करते हैं, हम अपने बेटे आजाद के प्रति समर्पित माता-पिता हैं, जिनका पालन-पोषण हम मिलकर करेंगे। हम फिल्मों, पानी फाउंडेशन और अन्य परियोजनाओं पर भी सहयोगी के रूप में काम करना जारी रखेंगे, जिनके बारे में हम भावुक महसूस करते हैं।

Aamir Khan
amir khan

आमिर ने आगे लिखा, ‘हमारे रिश्ते में इस विकास के बारे में उनके निरंतर समर्थन और समझ के लिए हमारे परिवारों और दोस्तों का बहुत-बहुत धन्यवाद जिनके बिना हम यह कदम लेने में इतने सुरक्षित नहीं करते. हम अपने शुभचिंतकों से शुभकामनाएं और आशीर्वाद की उम्मीद करते हैं और आशा करते हैं कि – हमारी तरह आप इस तलाक को अंत की तरह नहीं बल्कि एक नए सफ़र की शुरुआत के रूप में देखेंगे। धन्यवाद और प्यार ‘।

आपको बता दे की ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने Aamir Khan और Kiran Rao का ये स्टेटमेंट सोशल मीडिया पर शेयर किया है, इस स्टेटमेंट को शेयर कर उन्होंने किरण और आमिर के अलग होने की जानकारी दी।

Also Read…KKR के Lockie Ferguson की घातक गेंदबाजी, हैट्रिक लेकर जिताया मैच

0 thoughts on “Aamir Khan का तलाक होने पर Fatima Sana Shaikh हो रही ट्रोल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *