Laal Singh Chaddha फिल्म का बायकॉट होने पर अंदर से टूटे आमिर खान कही ये बड़ी बात

0
Laal Singh Chaddha

Laal Singh Chaddha : आमिर खान (Aamir Khan) ने अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) का बहिष्कार करने का ट्विटर पर अभियान चलाए जाने के बीच दर्शकों से इस फिल्म को देखने और इसका बहिष्कार नहीं करने का अनुरोध किया है. आमिर की लाल सिंह चड्ढा का बहिष्कार करने को लेकर ट्विटर पर हजारों पोस्ट किए गए हैं. वहीं अब आमिर खान ने इस फिल्म के बायकॉट को उठी मांग को लेकर हाल ही में इंटरव्यू में बड़ी बात कही. इसके साथ ही एक्टर ने लोगों से इस फिल्म को देखने की अपील की. एक्टर का ये बयान देखते ही देखते वायरल हो गया है.

Laal Singh Chaddha के बायकॉट से दुखी आमिर खान

Laal Singh Chaddha
Laal Singh Chaddha

पीटीआई-भाषा को दिए इंटरव्यू में आमिर खान ने कहा- ‘बायकॉट बालीवुड, बायकॉट आमिर खान, बायकॉट लाल सिंह चड्ढा जैसे हैशटैग चलाये जाने से मैं बहुत दुखी हूं. बहुत से लोग जो अपने दिल से ऐसा कह रहे हैं उनका मानना है कि मैं ऐसा व्यक्ति हूं जो भारत को पसंद नहीं करता है…वे ऐसा मानते हैं, लेकिन यह बिल्कुल भी सच नहीं है।

इस वजह से हो रही बायकॉट

आमिर खान की इस फिल्म का विरोध करने के पीछे उनका एक बयान है जो उन्होंने कुछ साल पहले दिया था. उस वक्त आमिर खान ने कहा था कि ‘वो भारत में असहिष्णुता बढ़ने की कई घटनाओं के चलते सतर्क हो गये हैं और उस वक्त रहीं पत्नी किरण राव ने सुझाव दिया था कि उन्हें देश छोड़ देना चाहिए.’ आपको बता दें, ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है. इस फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है. फिल्म में आमिर खान के अलावा करीना कपूर, मोना सिंह और अभिनेता नागा चैतन्या भी हैं.

जरूर देखें मेरी फिल्म Laal Singh Chaddha

Laal Singh Chaddha
Laal Singh Chaddha

आमिर खान ने कहा- ‘मैं वास्तव में देश से प्यार करता हूं. मैं ऐसा ही हूं.अगर कोई व्यक्ति कुछ और सोचता है तो यह दुर्भाग्यपूर्ण है. मैं सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि ये कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए मेरी फिल्म का बहिष्कार ना करें, मेरी फिल्म जरूर देखें. आपको बता दें, आमिर खान इस फिल्म के साथ 4 साल बाद स्क्रीन पर नजर आएंगे.

Mini IPL होगा SA में, IPL टीम के मालिकों ने खरीदी सभी 6 टीमें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *