Spider Man No Way Home का ट्रेलर रिलीज़, पुराने विलेन के साथ नया रोमांच

0
Spider Man No Way Home

Spider Man No Way Home का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है जिसे सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। स्पाइडर मैन के रूप में टॉम हॉलैंड तीसरी बार सोलो एडवेंचर वाली फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म में डॉक्टर स्ट्रेंज की भी अहम भूमिका है। ट्रेलर देखकर पता चलता है कि पीटर पार्कर यानी स्पाइडर मैन नए मिशन पर निकलता है जिसकी मदद डॉक्टर स्ट्रेंज करते हैं।

Spider Man No Way Home

Spider Man No Way Home का ट्रेलर रिलीज हो गया है हालांकि फिल्म का ट्रेलर एक दिन पहले ही सोशल मीडिया पर लीक हो गया था लेकिन अब इसका ऑफिशल ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस ट्रेलर में स्पाइडर-मैन के अलावा डॉक्टर स्ट्रेंज (Doctor Strange) भी नजर आ रहे हैं. इस तरह स्पाइडर-मैन (Spider-Man) इस बार मुश्किल में फंसता नजर आ रहा है और उसके सारे फैन्स अब दुश्मन में तब्दील हो गए हैं और वह इस चक्रव्यूह से निकलना चाहता है।

Spider Man No Way Home

टॉम हॉलैंड ने इस फिल्म में पीटर पार्कर और स्पाइडर-मैन का रोल निभाया है। Spider Man No Way Home ट्रैलर कि शुरुआत वहीं से शुरू होती है जहां स्पाइडर-मैन: फार फ्रॉम होम (Spider-Man: Far From Home) खत्म हुई थी, पीटर पार्कर को दुनिया पहचान चुकी है और उस पर मिस्टीरियो के कत्ल का आरोप है और इसका वीडियो भी वायरल हो चुका है, इस तरह पीटर पार्कर (Peter Parker) चाहता है कि डॉक्टर स्ट्रेंज दुनिया के दिमाग से अपने जादू से यह बात निकाल दे कि पीटर पार्कर कौन है दरअसल पीटर उस समय में वापस जाना चाहता है जब कोई नहीं जानता था कि स्पाइडर मैन कौन है, यह एक मुश्किल काम है लेकिन डॉक्टर स्ट्रेंज मजबूर है। इस रोमांचक ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलता है, पुराने विलेन की फिल्म में वापसी दिखाई गई है, ट्रेलर के आखिर में ग्रीन गोब्लिन और डॉ. ऑक्टोपस की झलक मिलती है जिसको देखकर फैंस का रोमांच चरम पे है।

Spider Man No Way Home

कब होगी रिलीज़

इसके साथ ही फिल्म Spider Man No Way Home में और भी कई ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलेंगे। यह फिल्म इस साल क्रिसमस के आस-पास 17 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सोशल मीडिया पर फिल्म का ट्रेलर तेजी से वायरल हो रहा है। ‘स्पाइडर-मैन: नो वे होम’ के दर्शक और स्पाइडर मैन के फैंस ट्रेलर को खूब पसंद कर रहे हैं।

IPL 2021 से पहले KKR और Punjab के लिए मुसीबत बढ़ी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *