Shahrukh Khan Next Movie की होने वाली है घोषणा, भंसाली और राजकुमार हिरानी के साथ 2 बड़ी फिल्में

0

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान पिछले काफी समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं और उन्होंने बड़े पर्दे से ब्रेक की घोषणा की, फिल्म निर्माता लगातार अपनी फिल्मों के लिए शाहरुख़ खान से संपर्क कर रहे हैं और अब लगता है कि उनकी इस अपील को देखते हुए इंतजार खत्म होने वाला है और Shahrukh Khan Next Movie की होने वाली है घोषणा यानी Shahrukh 2 बड़े प्रोजेक्ट्स की घोषणा करने के लिए तैयार हैं  – जिनमें से एक संजय लीला भंसाली, और एक राजकुमार हिरानी के साथ है ।

Shahrukh Khan Next Movie की बात करे तो आपको बता दे की कुछ दिनों पहले ये खबरे आ रही थी कि राजकुमार हिरानी Shahrukh Khan को अपनी किसी फिल्म में लेना चाहते हैं, अगर सभी चीजे सही रहती है तो ये दोनों एक साथ काम करते हुई दिखाई देंगे। इसके अलावा, रोमांटिक ड्रामा फिल्म इंशाल्लाह से Salman Khan के छोड़े जाने के बाद अब Sanjay Leela Bhansali काम करना चाहते हैं Shahrukh Khan के साथ फिल्म इज़हार या इंशाल्लाह में ।

देवदास के बाद साथ काम नहीं किया

बॉलीवुड हंगामा के एक करीबी सूत्र ने यह खुलासा किया है कि, “शाहरुख और भंसाली ने फिल्म देवदास के बाद एक साथ काम नहीं किया और अब फिल्म ‘इज़हार’ के लिए दोनों में बातचीत की जा रही है। लेकिन चर्चा है कि अब संजय लीला भंसाली चाहते हैं कि शाहरुख खान फिल्म ‘इंशाल्लाह’ के लिए काम करे और उसी को लेके दोनों में बातचीत की जा रही है।

Insha Allah में शाहरुख़ और आलिया

अगर शाहरुख़ खान फिल्म ‘Insha Allah’ के लिए हाँ बोलते हैं तो उनके अपोजिट आलिया भट्ट दिखाई देंगी । SRK और आलिया ने डियर जिंदगी में साथ काम किया है और स्क्रीन पर एक साथ शानदार दिखते हैं। डियर ज़िंदगी में उनके बीच कोई प्रेम कहानी नहीं थी, इसलिए यह देखना दिलचस्प होगा कि अगर शाहरुख और आलिया फिर से एक साथ स्क्रीन पर दिखाई देते हैं तो क्या होता है।

Shahrukh Khan ने अब तक किसी भी फिल्म की घोषणा नहीं की है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही सब कुछ फाइनल होने के बाद वह दो बड़ी घोषणाएं करेंगे जिसमें से एक राज कुमार हिरानी की अगली फिल्म और अगर सब कुछ ठीक रहा तो इंशाल्लाह।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *