KKR टीम के मजाक बनाने पर Shahrukh Khan ने दिया जवाब

0

आईपीएल के इतिहास में बॉलीवुड के बादशाह Shahrukh Khan की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स सबसे सफल टीमों में से एक है और इस टीम ने अभी तक 2 बार आईपीएल के ख़िताभ भी जीता है।

KKR के Andre Russell के नाम है IPL का ये सबसे खतरनाक रिकॉर्ड

KKR के पूर्व कप्तान Gautam Gambhir ने दिया Andre Russell को लेके बड़ा बयान

IPL के लिए अलग विंडो तलाशे BCCI, CPL के CEO ने दिया बड़ा बयान

Shahrukh Khan
king khan

बात करे अगर कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक Shahrukh Khan की तो आपको बता दे कि किंग खान बड़े दिलवाले हैं और समय मिलने पर वो अकसर Twitter पे अपने फैन्स के साथ #AskSRK करते हैं यानी ट्विटर पे अपने फैन्स के पूछे गए सवाल का जवाब जवाब देते हैं। आपको बता दे कि 2 दिन पहले Shahrukh Khan ट्विटर पे #AskSRK पे अपने फैन्स को जवाब दे रहे थे तभी एक फैन्स ने KKR टीम का मजाक उड़ाने की कोशिश की तो बादशाह खान ने उन्हें करारा जवाब दिया।

फैन्स के मजाक पे Shahrukh Khan का जवाब

कोरोना वायरस महामारी के चलते जहाँ दुनिया भर में सारे बड़े टूर्नामेंट रद्द हो चुके हैं वहीं आईपीएल 2020 को भी अनिश्चित काल के लिए टाल दिया गया है, इसी बात को लेके फैन्स ने आईपीएल के अबतक के आभासी परिदृश्य के बारे में अपनी राय रखी, जिस पर Shahrukh Khan ने जवाब दिया है।

फैन्स ने टि्वटर पर आईपीएल के आभासी परिदृश्य के बारे में लिखा, आईपीएल कोरोना वायरस की वजह से टाल गया है। लेकिन अगर आईपीएल हो रहा होता तो चेन्नई सुपर किंग्स क्वॉलिफाई कर गया होता। दिल्ली कैपिटल्स बाहर हो गई होती। सनराइजर्स हैदराबाद विश्वास से भरी हुई होती। राजस्थान रॉयल्स ठीक स्थिति में होती। किंग्स इलवन पंजाब खराब स्थित में होती और कोलकाता नाइट राइडर्स सब जगह होती। मुंबई इंडियंस ने जीतना शुरू कर दिया होता और रॉयल चैलेंजर्स बंगलोरे हर मैच हार रही होती।

फैन्स के इस ट्वीट पर Shahrukh Khan ने अपना रिएक्शन देते हुए लिखा – डैम…. मैं आईपीएल की अप्रत्याशित और अस्थाई प्रवृति को मिस कर रहा हूं।

IPL को अनिश्चित काल के लिए स्थगित किया गया

आपको बता दे कि IPL 2020 की शुरुआत 29 मार्च से होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस नाम की महामारी को देखते हुए लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ाने का फैसला किया गया जिससे IPL भी प्रभावित हुआ है और BCCI ने टूर्नामेंट को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया। IPL के अनिश्चित काल के लिए रद्द होने के बाद BCCI आईपीएल 2020 के आयोजन को लेकर सभी तरह के विकल्पों पर विचार कर रहा है।

0 thoughts on “KKR टीम के मजाक बनाने पर Shahrukh Khan ने दिया जवाब

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *