IPL 2021की तैयारी में KKR से जुड़े से Sakib Al Hasan, Playing 11 में कौन खेलेगा ?

0
ipl 2021 kkr

जैसा की आप सब जानते हैं की IPL 2021 का रोमांच चरम पर है। आज से IPL 2021 की शुरुआत हो जाएगी। वहीँ बात करे IPL की टीम KKR की तो आप को बता दें की कोलकाता की टीम कल बैंग्लोर के खिलाफ अपना पहला मुकाबला खेलेगी। पहले मैच की तैयारी के लिए KKR के लगभग सभी खिलाड़ी टीम के साथ जुड़ चुके हैं और मैदान पर जम कर अभ्यास कर रहे हैं।

ipl 2021 kkr

हालाँकि बहुत सारे लोग यह जानना चाहते थे की कोलकाता टीम से Sakib Al Hasan कब जुड़ेंगे तो आप सब के लिए बहुत बड़ी ख़ुशी की खबर है की साकिब अल हसन अब ककर टीम के साथ जुड़ चुके हैं। उनका quarantine भी पूरा हो चुका है। साकिब अल हसन के KKR टीम से जुड़ने की और मैदान पर प्रैक्टिस करने के बारे में जानकारी KKR की टीम ने अपने ऑफिसियल फेसबुक अकाउंट पर दी है।

इसके अलावा आप सभी को बता दें की साकिब अल हसन ने गेंदबाज़ी के साथ साथ बल्लेबाज़ी का भी जमकर अभ्यास किया। हालाँकि सबसे बड़ा सवाल यह है की क्या पहले मैच में साकिब अल हसन को playing 11 में मौका मिलेगा तो आप सभी लोगों को बता दें की Sakib Al Hasan का playing 11 में शामिल करना KKR के लिए काफी मुश्किल काम है। क्यूंकि Sakib Al Hasan को अगर playing 11 में जगह बनानी है तो उन्हें सीधे सीधे सुनील नारायण को टक्कर देनी होगी और वो उनकी ही जगह playing 11 में शामिल हो सकते हैं।

ipl 2021 kkr

शायद KKR की टीम सुनील नारायण को हटा कर साकिब को playing 11 में शामिल नहीं करे। जिसकी सबसे बड़ी वजह यह है की वह अभी CPL खेल कर आ रहे हैं और CPL में वह ज़बरदस्त फार्म में दिखाई दिए। उस खेल में उन्होंने 10 मैच में बेहद अच्छी गेंदबाज़ी की। जो की 4.38 की है। वहां उन्होंने 12 विकेट भी चटकाए। साथ ही इन्होने बल्लेबाज़ी में भी अपना योगदान दिया। ऐसे में बेहतरीन फार्म के चलते कोलकाता की टीम नारायण को ही playing 11 में शामिल करना चाहेगी। इस बारे में आपको क्या लगता है। KKR की टीम में playing 11 में साकिब अल हसन खेलेंगे या सुनील नारायण?

read novel here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *