IPL 2020 ना होने पर KKR के इस घरेलु खिलाडी को होगा सबसे ज्यादा नुकसान

0

KKR : दोस्तों IPL 2020 की शुरुआत 29 मार्च से होने वाली थी लेकिन कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा पूरी दुनिया में फैली कोरोना वायरस नाम की महामारी को देखते हुए लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ाने का फैसला किया जिससे IPL 2020 भी प्रभावित हुआ है और BCCI ने टूर्नामेंट को लेके बड़ा फैसला लिया है।
BCCI ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ाये जाने के बाद IPL 2020 पर बड़ा फैसला लेते हुए सभी KKR के साथ साथ सभी IPL फ्रेंचाइजी को सूचित कर दिया है कि इंडियन प्रीमियर लीग का 2020 संस्करण अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया है।

Also Read…IPL 2020 पर BCCI का आया बड़ा फैसला, अनिश्चित काल के लिए स्थगित हुआ टूर्नामेंट

kkr player kamlesh nagarkoti
kamlesh nagarkoti

ऐसे में दोस्तों अगर कोरोना वायरस की वजह से IPL 2020 को रद्द करना पड़ता है तो IPL फ्रैंचाइज़ी कोलकाता नाइट राइडर्स ( KKR ) का एक घरेलु खिलाडी ऐसा है जिसे इस बार के आईपीएल से बहुत ज्यादा उम्मीद है और अगर आईपीएल इस साल नहीं होता है तो इस खिलाडी को बहुत ज्यादा नुकसान होगा।

KKR Player Kamlesh Nagarkoti

दोस्तों हम जिस खिलाडी की बारे में बात कर रहे हैं वो है KKK की टीम का तेज़ गेंदबाज Kamlesh Nagarkoti, Kamlesh Nagarkoti KKR की टीम में साल 2018 के IPL से जुड़े हैं। 2018 में IPL की मेगा नीलामी में KKR की टीम ने Kamlesh Nagarkoti को 3 करोड़ 20 लाख की भारी भरकम रकम अदा करके ख़रीदा था, लेकिन बदकिस्मत से Nagarkoti चोटिल हो गए और आईपीएल से इन्हे बाहर होना पड़ा। 2018 के बाद लगातार दुसरे साल यानी IPL 2019 तक Kamlesh Nagarkoti चोट से ठीक नहीं हो पाए थे जिसके चलते इन्हे 2019 के IPL से भी बाहर होना पड़ा लेकिन उसके बाद भी KKR के मालिक Shahrukh Khan ने उनपे भरोसा दिखाया और 2020 के IPL के लिए उनको टीम में बनाये रखा।

नगरकोटी IPL के लिए फिट

kkr player nagarkoti
nagarkoti

लगातार 2 साल IPL में KKR टीम से बाहर रहने के बाद Kamlesh Nagarkoti अब अपनी चोट से पूरी तरह ठीक हो चुके हैं और IPL 2020 के लिए उन्होंने KKR अकादमी को ज्वाइन भी कर लिया था जहां पर वो गेंदबाजी का जम के अभ्यास कर रहे थे और इस साल आईपीएल में अपना जलवा दिखाने को तैयार थे लेकिन शायद उनकी किस्मत उतनी अच्छी नहीं है और कोरोना वायरस की वजह से IPL को अनिश्चित काल के लिए टालना पड़ा।

IPL ना होने से नगरकोटी को होगा बड़ा नुकसान

दोस्तों अब जबकि IPL 2020 को अनिश्चित काल के लिए टाल दिया गया है तो ऐसे में Kamlesh Nagarkoti को भारी नुकसान होगा। भारी नुकसान ऐसे होगा दोस्तों कि नगरकोटी 2018 के अंडर-19 world Cup के बाद से एक भी मैच नहीं खेले हैं लेकिन इस खिलाडी में प्रतिभा बहुत है और कमलेश नगरकोटी 150km/h की तफ्तार से गेंदबाजी करने का दम रखते हैं ऐसे में IPL 2020 में नगरकोटी KKR की टीम से दमदार वापसी कर सकते थे और भारतीय टीम में अपनी जगह बना सकते थे लेकिन अब आईपीएल नहीं होने से नगरकोटी को भारी नुकसान होने वाला है।

0 thoughts on “IPL 2020 ना होने पर KKR के इस घरेलु खिलाडी को होगा सबसे ज्यादा नुकसान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *