Shahrukh Khan ने दिखाई बड़ी दरियादिली, दिल्ली हादसे में जान गवाने वाली Anjali के परिवार को दी आर्थिक सहायता

0

आईपीएल (IPL 2023) फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के मालिक शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) की मीर फाउंडेशन (Meer Foundation) ने दिल्ली में BJP नेता की गाड़ी के नीचे आने से मारी गई अंजलि सिंह के परिवार को आर्थिक मदद दी है। अंजलि सिंह का केस (Anjali Delhi Case) अभी मीडिया की सुर्ख़ियों में छाया हुआ है, अभी पुलिस जांच कर रही है कि ये रोड एक्सीडेंट ही था या किसी की साजिश। अंजलि अपने घर में कमाने वाली अकेली थी, और अपनी बीमार मां का इलाज करवा रही थी।

shahrukh khan meer foundation
shahrukh khan

Shahrukh Khan की Meer Foundation ने की आर्थिक मदद

मीडिया रिपोर्ट में अंजलि के परिवार के एक सदस्य ने इस बात की पुष्टि की है कि शाहरुख़ खान की (Shahrukh Khan Foundation) मीर फाउंडेशन ने अंजलि सिंह के परिवार को आर्थिक मदद दी है। हालांकि शाहरुख़ खान की फाउंडेशन ने कितने रुपयों की मदद की है, उस सदस्य ने इसे बताने से इंकार कर दिया। दिल्ली के कंझावला रोड़ में गाड़ी के नीचे आने से मारी गई अंजलि की मां बीमार थी, वह कमाने वाली घर में अकेली थी, केकेआर की इस मदद से परिवार को आर्थिक सहायता मिलेगी। हालांकि अंजलि की मौत गाड़ी के नीचे से हुई या इससे पहले कुछ और हुआ।

shahrukh khan meer foundation
shahrukh khan

परिवार के सदस्य ने ये भी बताया कि शाहरुख़ खान की फाउंडेशन (Meer Foundation) की तरफ से कॉल आया था, हालांकि शाहरुख़ खान से बात नहीं हुई लेकिन इस फाउंडेशन की टीम की सदस्य ने उनसे बात कर उनसे बैंक डिटेल मांगी थी।

मदद सहायता पहुंचाने के बाद एक बार फिर कॉल आया और बैंक में जांचने के लिए बोला गया कि राशि आ गई या नहीं? इस पर सदस्य ने बताया कि फाउंडेशन को सूचित कर दिया गया है कि मदद राशि पहुंच गई है। ये राशि अंजलि सिंह की माता के इलाज खर्च में भी लगाया जाएगा। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान आईपीएल (IPL 2023 Team KKR) की टीम केकेआर के भी सह मालिक हैं।

Phulpur Railway Crossing के बाद अब ब्रिज के ऊपर का रास्ता भी पूरी तरह से बंद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *