Phulpur Railway Crossing के बाद अब ब्रिज के ऊपर का रास्ता भी पूरी तरह से बंद

0
Phulpur

Phulpur Railway Crossing के रास्ते को बंद किये जाने के बाद अब ब्रिज के ऊपर का रास्ता भी पूरी तरह से मरम्मत कार्य के चलते बंद कर दिया गया है।

आप सभी को बता दे 16 september 2022 की रात 10 बजे कस्बा फूलपुर स्थित रेलवे क्रॉसिंग के पास रेलवे ट्रैक पर फंसी कार सारनाथ एक्सप्रेस की चपेट में आ गई। साथ ही उसमें सवार फार्मासिस्ट प्रमोद यादव गंभीर रूप से जख्मी हो गए। उन्हें एसआरएन अस्पताल भेजा गया है। हादसे के चलते ट्रेन 25 मिनट तक रुकी रही।

Phulpur
Phulpur

जिसके बाद सुरक्षा व्यवस्था कारणों का हवाला देकर रेलवे क्रासिंग से होकर जाने वाला रास्ता बंद कर दिया गया। रेलवे क्रासिंग के दोनों तरफ बड़े बड़े गड्ढे खुदवा दिए गए हैं जिससे अब कोई भी रेलवे क्रासिंग पार करके आ जा नहीं सकता है, रास्ता बंद होने से स्थानीय लोगों को बहुत दिक्कत का सामना कर पड़ रहा है।

Phulpur
Phulpur

Phulpur ओवर ब्रिज का रास्ता हुआ बंद

Phulpur Railway Crossing के रास्ते को बंद किये जाने के बाद अब ब्रिज के ऊपर का रास्ता भी पूरी तरह से मरम्मत कार्य के चलते बंद कर दिया गया है।
आपको बता दे की फूलपुर रेलवे क्रासिंग के ऊपर बनाया गया ब्रिज बहुत की बुरी स्तिथि में है, कई जगह पे बड़े बड़े गड्ढे हो गए हैं और कई जगहों पे तो ब्रिज की सरिया तक निकल आयी है जिसके चलते ब्रिज पे मरमम्त का कार्य किया जा रहा है और किसी भी तरह का वाहन जाने के लिए ब्रिज को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है।

Phulpur
Phulpur

Phulpur Railway Crossing के रास्ते को पहले ही सुरक्षा कारणों से बंद कर दिया गया है और अब ब्रिज के ऊपर का रास्ता भी बंद किये जाने से लोगो के लिए मुसीबत बढ़ गयी है।

Phulpur में रेलवे ट्रैक पे कार एक्सीडेंट के बाद फाटक वाला रास्ता पूरी तरह बंद

Phulpur Railway Bridge के नीचे का रास्ता खोले जाने के लिए जनता की प्रशासन से अपील

फूलपुर में रेलवे ट्रैक की चपेट में आयी कार, हुआ बड़ा हादसा

0 thoughts on “Phulpur Railway Crossing के बाद अब ब्रिज के ऊपर का रास्ता भी पूरी तरह से बंद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *