समाजवादी पार्टी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के जन्मदिन के मौके पर फूलपुर में सपाइयों ने केक काटकर मनाई खुशियाँ

0

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का आज बर्थडे है। इस मौके पर फूलपुर प्रयागराज में जगह-जगह सपाई कार्यक्रम आयोजित कर रहे हैं। पार्टी अध्यक्ष के बर्थडे को धूमधाम से मना रहे हैं और जगह जगह केक काटकर खुशियाँ मना रहे हैं। फूलपुर में सपा कार्यकर्ताओं का अखिलेश यादव से काफी गहरा नाता है।

अखिलेश यादव
शहजादे पहलवान

आपको बता दे कि माoअखिलेश यादव जी के 48 वे जन्मदिवस के अवसर पर नगर पंचायत फूलपुर में वार्ड नंबर 7 नलकूप कालोनी कैथाना में युवा नेता सुफ़ियान अहमद के नेतृत्व में
वा शहजादे पहलवान राईन समाजवादी पार्टी के मेंबर की मौजूदगी में सपा प्रमुख अखिलेश यादव के जन्मदिन को केक काटकर मनाया गया, इनके साथ ही इस कार्यक्रम में युवा नेता मोहम्मद इमरान, मोहम्मद अरशद राईन, मोहम्मद असलम राईन, मोहम्मद मेराज और साथ ही कई युवा नेता मौजूद थे।

अखिलेश यादव के जन्मदिन के मौके पे इन सभी युवा नेताओं ने भाईचारे का संदेश दिया साथ ही एक बार फिर से अखिलेश यादव को भारी से भारी मतों से जिता के मुख्यमंत्री बनाने की शपथ ली।

अखिलेश यादव
सूफियान

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव को दी मुबारकबाद

अखिलेश यादव के जन्मदिन के मौके पे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने ऑफिसियल Twitter एकाउंट पे सपा प्रमुख को मुबारकबाद दी ।

उन्होंने लिखा कि “उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव जी को जन्मदिवस की हार्दिक बधाई।

प्रभु श्री राम से आपके उत्तम स्वास्थ्य एवं सुदीर्घ जीवन की कामना करता हूं।”

Also Read….IND vs SL भारतीय टीम पहुँची लंका इतने दिनों तक रहेगी क्वारन्टीन में

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *