MI से मैच से पहले KKR के लिए बुरी खबर, सूर्यकुमार यादव की हुई वापसी

0
MI player suryakumar yadav

आईपीएल की सबसे सफल टीम MI (मुंबई इंडियंस) को लीग के 15वें सीजन में अभी भी पहली जीत की तलाश है। पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2022 में अब तक दो मैच खेले हैं और दोनों में उसे हार का सामना करना पड़ा है। टीम को अब अपना अगला मैच बुधवार को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेलना है।

MI player Suryakumar Yadav
MI player Suryakumar Yadav

Mumbai के सूर्यकुमार यादव की हुई वापसी

MI (मुंबई इंडियंस) के लिए अच्छी बात यह​ है कि टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव पूरी तरह से फिट हैं और अगले मैच में उनकी प्लेइंग इलेवन में वापसी तय लग रही है। सूर्यकुमार यादव को वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के दौरान चोट लग गई थी। इसके बाद वह बैंगलोर में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में रिहैबिलिटेशन कर रहे थे।

KKR vs MI मैच से पहले जम के किया अभ्यास

सूर्यकुमार ने अब मुंबई इंडियंस से जुड़ने के बाद अपनी बैटिंग प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है। स्टार बल्लेबाज ने मंगलवार को सोशल मीडिया अपनी बैटिंग प्रैक्टिस की दो फोटो पोस्ट की है, जिसमें बल्लेबाजी का अभ्यास करते हुए नजर आ रहे हैं। उनकी बल्लेबाजी को देखकर साफ लग रहा है टीम सूर्यकुमार का कोलकाता के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में जगह पक्की लग रही है।

सूर्यकुमार यादव लगातार अपने अच्छे प्रदर्शन के कारण मुंबई इंडियंस के कोर का एक महत्वपूर्ण सदस्य रहे हैं। जब से उन्हें 2018 की मेगा नीलामी में खरीदा गया था, तब से उन्होंने हर सीजन में 300 से अधिक रन बनाए हैं, 400 से ज्यादा दो बार और एक बार 500 रन बनाए हैं। वह नंबर 1 से नंबर 6 तक सभी स्थानों पर बल्लेबाजी कर सकते हैं। हालांकि उन्होंने नंबर 3 पर अपना स्थान पक्का कर लिया है और मुंबई इंडियंस के लिए नंबर 3 पर 1,000 से अधिक रन बनाए हैं।

IPL 2022 – Pat Cummins जुड़े KKR टीम से, MI के खिलाफ खेलेंगे पहला मैच

0 thoughts on “MI से मैच से पहले KKR के लिए बुरी खबर, सूर्यकुमार यादव की हुई वापसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *