Prithvi Shaw लौटे फॉर्म में जमा दी सेंचुरी, खेली ताबड़तोड़ शानदार पारी

0
prithvi shaw

टीम इंडिया से बाहर चल रहे युवा बल्लेबाज Prithvi Shaw इस समय शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. उनके बल्ले से लगातार रन निकल रहे हैं. Prithvi Shaw इस समय दलीप ट्रॉफी में वेस्ट जोन की तरफ से खेल रहे हैं.ये टीम कोयंबटूर के एसएनआर कॉलेज क्रिकेट ग्राउंड पर सेंट्रल जोन के खिलाफ मैच खेल रही है. इस मैच ने शॉ ने अपने बल्ले का कमाल दिखाया है और शानदार शतक जमाया है. मैच के दूसरे दिन शुक्रवार का खेल खत्म होने तक वेस्ट जोन की टीम ने शॉ के शतक के दम पर तीन विकेट खोकर 130 रन बना लिए हैं।

Prithvi Shaw
Prithvi Shaw

इस 130 रनों में से 104 रन अकेले शॉ के हैं. वह अभी भी नाबाद हैं. अभी तक शॉ ने 96 गेंदों का सामना किया है और 11 चौकों के अलावा तीन छक्के मारे हैं. उनके साथ अरमान जाफर सात रन बनाकर नाबाद हैं।

ख़राब शुरुआत के बाद Prithvi Shaw की दमदार पारी

वेस्ट जोन की शुरुआत हालांकि अच्छी नहीं रही थी. उसने 14 के कुल स्कोर पर ही यशस्वी जायसवाल का विकेट खो दिया था जो तीन रन बनाकर आउट हो गए थे. वेस्ट जोन के कप्तान अजिंक्य रहाणे भी इस पारी में महज 12 रन बनाकर आउट हो गए. राहुल त्रिपाठी तीन गेंद खेले बिना खाता खोले आउट हो गए. इस बीच जब एक छोर से विकेट लगातार गिर रहे थे तब Prithvi Shaw अपने बल्ले से लगातार रन बना रहे थे और टीम को संभाले रखे थे. इससे पहले उन्होंने पहली पारी में भी अर्धशतक लगाया था और 60 रनों की पारी खेली थी. इससे पहले नॉर्थ जोन के खिलाफ भी शॉ ने शतक जमाया था. उन्होंने उस मैच में 113 रनों की पारी खेली थी।

सेंट्रल जोन हुई थी सस्ते में ढेर

वेस्ट जोन की टीम ने पहली पारी में शॉ और राहुल त्रिपाठी के अर्धशतकों के दम पर 257 रन बनाए थे लेकिन सेंट्रल जोन के आधे भी रन नहीं बना पाई थी. ये टीम अपनी पहली पारी में 128 रनों पर ही ढेर हो गई थी. सेंट्रल जोन के लिए सबसे ज्यादा रन कप्तान कर्ण शर्मा ने बनाए थे. उन्होंने 34 रनों की पारी खेली थी. वेस्ट जोन के लिए जयदेव उनादकट ने तीन विकेट हासिल किए थे. उनके अलावा तानुश कोटियान ने भी तीन सफलताएं अर्जित की थीं. सीटी गाजा ने और शम्स मुलानी ने एक-एक विकेट हासिल किया था।

KKR के Venkatesh Iyer बुरी तरह हुए घायल, गेंदबाज ने सर पे मारी गेंद

फूलपुर में रेलवे ट्रैक की चपेट में आयी कार, हुआ बड़ा हादसा

0 thoughts on “Prithvi Shaw लौटे फॉर्म में जमा दी सेंचुरी, खेली ताबड़तोड़ शानदार पारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *