IPL 2020 से पहले KKR ने की Chief Mentor और KKR Bowling Coach की हुई घोषणा

0

IPL 2020 में कोलकाता नाइट राइडर्स का प्रदर्शन बेहद खराब था और टीम हार कर प्लेऑफ की दौड़ से भी बाहर हो गई थी, KKR के इस हार से टीम के हेड को जैक कैलिस काफी निराश हुए और उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। कैलिस के इस्तीफा देने के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स टीम का हेड कोच ब्रैंडन मैकुलम को बनाया गया और अब KKR ने अपने Chief Mentor और KKR Bowling Coach की हुई घोषणा कर दी है।

KKR Announce Chief Mentor and Bowling Coach

मैकुलम के हेड कोच बनने के बाद हर कोई यह जानना चाह रहा था कि टीम का बॉलिंग कोच और चीफ मेंटर किसको बनाया जाएगा, तो दोस्तों आपको बता दें कि आप सभी के लिए और KKR के फैंस के लिए सबसे बड़ी खुशी की खबर निकल कर सामने आ रही है, जी हां दोस्तों खुशी की खबर यह है कि केकेआर की टीम ने अपने चीफ मेंटर और बॉलिंग कोच की घोषणा कर दी है।

KKR Chief Mentor

कोलकाता की टीम ने अपने चीफ मेंटर के रूप में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी डेविड हसी को नियुक्त किया है, आपको बता दें कि डेविड हसी कोलकाता नाइट टीम की तरफ से पहले भी खेल चुके हैं। डेविड हसी साल 2008 से लेकर 2010 तक केकेआर टीम का हिस्सा थे, आपको बता दें कि डेविड हसी ने दुनिया भर में तमाम बड़ी T20 लीग मिलाकर करीब 300 से भी ज्यादा मैच खेले हैं इनको T20 क्रिकेट का भरपूर एक्सपीरियंस है।

New KKR Bowling Coach

वहीं गेंदबाजी कोच की बात करें तो कोलकाता की टीम ने गेंदबाजी कोच के रूप में न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज काइल मिल्स को अपने गेंदबाजी कोच के रूप में नियुक्त किया है आपको बता दें कि काइल मिल्स साल 2001 से लेकर 2015 तक न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम का हिस्सा थे और ये न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के इतिहास में दूसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज भी हैं।

Venky Mysore Announcement

आपको बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के सीईओ और एमडी मिस्टर Venky Mysore ने यह घोषणा करते हुए कहा कि डेविड हसी और काइल मिल्स का कोलकाता नाइट राइडर्स की फैमिली में बहुत-बहुत स्वागत है। यह दोनों ही महान खिलाड़ी हैं और इनके पास क्रिकेट का भरपूर अनुभव है। हमें विश्वास है इन दोनों के आने से कोलकाता नाइट राइडर्स और केकेआर का थिंक टैंक और भी मजबूत होगा, निश्चित रूप से इन दोनों का योगदान कोलकाता नाईट राइडर्स के लिए अतुल्य होगा। तो दोस्तों डेविड हसी और काइल मिल्स के चीफ मेंटर और बॉलिंग कोच बनने से आप कितना खुश हैं आप हमें कमेंट करके बताएं।

0 thoughts on “IPL 2020 से पहले KKR ने की Chief Mentor और KKR Bowling Coach की हुई घोषणा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *