Phulpur में रेलवे ट्रैक पे कार एक्सीडेंट के बाद फाटक वाला रास्ता पूरी तरह बंद

0
phulpur

Phulpur में रेलवे ट्रैक पे कार एक्सीडेंट के बाद पुल के नीचे से होकर जाने वला फाटक वाला रास्ता पूरी तरह बंद कर दिया गया है। रेलवे क्रासिंग के दोनों तरफ बड़े बड़े गड्ढे खुदवा दिए गए हैं जिससे अब कोई भी रेलवे क्रासिंग पार करके आ जा नहीं सकता है।

Phulpur में रेलवे ट्रैक की चपेट में आयी कार

phulpur

कस्बा फूलपुर स्थित रेलवे क्रॉसिंग के पास रेलवे ट्रैक पर फंसी कार सारनाथ एक्सप्रेस की चपेट में आ गई। साथ ही उसमें सवार फार्मासिस्ट प्रमोद यादव गंभीर रूप से जख्मी हो गए। उन्हें एसआरएन अस्पताल भेजा गया है। हादसे के चलते ट्रेन 25 मिनट तक रुकी रही। मूल रूप से संत कबीरनगर निवासी प्रमोद हंडिया सीएचसी में फार्मासिस्ट हैं। वह किसी काम से शुक्रवार को मुंगरा बादशाहपुर गए थे। शाम को अपने तीन परिचितों संग अल्टो कार से घर लौटने लगे।

रात 9.30 बजे हादसा

फूलपुर में रात 9.30 बजे के करीब वह फूलपुर कस्बा स्थित रेलवे क्रॉसिंग पर पहुंचे थे कि तभी उनकी कार रेलवे ट्रैक पर फंस गई। इसी दौरान सारनाथ एक्सप्रेस आ गई और कार ट्रेन की चपेट में आ गई। इसके बाद कार ट्रेन में फंसकर 100 मीटर तक घिसटते चली गई।

phulpur
phulpur

ड्राइवर ने ट्रेन रोकी तब जाकर कार सवार लोगों को बाहर निकाला गया। इसमें प्रमोद गंभीर रूप से जख्मी हो गए जबकि अन्य तीन लोग मामूली रूप से जख्मी हो गए। सूचना पर पुलिस पहुंची और फिर सभी को एसआरएन ले जाया गया। उधर हादसे के चलते सारनाथ एक्सप्रेस 25 मिनट तक ट्रैक पर ही खड़ी रही। बाद में किसी तरह ट्रैक से कार हटाकर ट्रेन को आगे के लिए रवाना किया गया phulpur पुलिस ने बताया कि घायलों को अस्पताल भेजा गया है।

रेलवे क्रासिंग का रास्ता बंद होने से स्थानीय लोगो में भारी आक्रोश

आपको बता दे की रेलवे क्रासिंग का रास्ता बंद होने से स्थानीय लोगो में भारी आक्रोश है, रेलवे क्रासिंग के दोनों तरफ बड़े बड़े गड्ढे खोद दिए गए हैं जिससे अब कोई भी नीचे से एक तरफ से दूसरी तरफ नहीं जा सकता।

phulpur

रास्ता बंद होने से स्थानीय लोगो की परेशानी बढ़ गयी है, मोहल्लाह कैथना के रहने वाले मुहम्मद आदिल ज़माल और उनके साथी से हमारी बात हुई तो उन्होंने बताया की हर छोटे बड़े सामान लेने के लिए वो रेलवे क्रासिंग पार करके आसानी से आ जा सकते थे जिससे उनके समय में भी बचत होती थी और काम जल्दी हो जाता था। मगर अब उन्हें ब्रिज के ऊपर से होकर जाना होगा, इसके साथ ही ब्रिज का रास्ता करीब 1 km दूर है और ब्रिज बहुत ख़राब स्तिथि में है, ब्रिज के ऊपर की सड़क टूटी फूटी रहती है और कुछ जगह पे तो ब्रिज की सरिया तक निकली रहती है, इसके साथ ही ब्रिज बहुत टेढ़ा – मेढ़ा बना है जिससे अक्सर सामने से आती हुई गाडी नहीं दिखाई देती और एक्सीडेंट का खतरा बना रहता है।

रास्ता बंद होने से कई सारी परेशानी

phulpur

रास्ता बंद होने से कई सारी परेशानी सामने निकल के आ रही हैं, जिसमें फूलपुर के 2 बड़े जुलूस मुहर्रम का जुलूस और बारावफात का जुलूस अब कैसे निकलेगा। रेलवे क्रासिंग के दूसरी तरफ रहने वाले मुस्लिम भाई किसी का देहांत हो जाने पे कैसे रेलवे क्रासिंग पार करके अब मिटटी देने कर्बला आएंगे। इसके साथ ही कई सारे छोटे बड़े बच्चे पढ़ाई करने के लिए अब कैसे रेलवे क्रासिंग पार करके एक तरफ से दूसरी तरफ जायेंगे।

2 पहिया गाडी के लिए दिया जाये रास्ता

फूलपुर रेलवे क्रासिंग के खतरे को ध्यान में रखते हुये स्थानीय लोगो का कहना है की क्रासिंग के नीचे से 2 पहिया गाडी के आने जाने के लिए रास्ता दिया जाये ताकि वो लोग अपनी दैनिक जीवन की ज़रूरत का काम कर सके और ब्रिज के ऊपर के खतरे से बच सके।

KKR के Venkatesh Iyer बुरी तरह हुए घायल, गेंदबाज ने सर पे मारी गेंद

Shubman Gill ने छोड़ा Gujarat Titans का साथ, फ्रेंचाइजी ने ट्विटर पर दी जानकारी

0 thoughts on “Phulpur में रेलवे ट्रैक पे कार एक्सीडेंट के बाद फाटक वाला रास्ता पूरी तरह बंद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *