KKR 2nd Practice Match में Shubman Gill की तूफानी पारी, 10 विकेट से जिताया मैच

0

KKR 2nd Practice Match : IPL 2021 को शुरू होने में अब बस कुछ दिन का ही वक़्त बचा है और आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स मैदान में जम के प्रैक्टिस कर रही है। KKR की टीम अपना पहला मैच हैदराबाद के खिलाफ 11 अप्रैल को खेलेगी और मैच की तैयारी के लिए KKR की टीम ने अपना दूसरा प्रैक्टिस मैच खेला।

Also Read….फूलपुर के IFFCO फैक्ट्री में बॉयलर फटने से बड़ा हादसा, लोगों ने किया चक्का जाम

KKR 2nd Practice Match की दो टीमें

पहले मैच की तरह KKR 2nd prctice match में भी 2 टीमें बनाई गयी थी , पहली टीम थी Team Purple जिसके कप्तान थी Ben Cutting जबकि दूसरी टीम थी Team Gold जिसका कप्तान बनाया गया था Shubman Gill को।

आपको बता दे की दोनों ही टीमों में KKR के 9-9 खिलाडी थे बाकी नेट गेंदबाजों को खिलाया गया था। तो चलिए जानते हैं की किस टीम से कौन कौन खिलाडी खेले थे।

Team Purple –
1- Tim Sheifert
2- Rahul Tripthi
3- Gurkeerat Maan Singh
4-Shakib Al Hasan
5- Ben Cutting ( C )
6- Pawan Negi
7- Shivam Mavi
8- Vaibhav Arora
9- Sandeep Warrior

Team Gold
1- Shubman Gill ( C )
2- Nitish Rana
3- Venkatesh Iyer
4- Sheldon Jackson
5- Dinesh Karthik
6- Kamlesh Nagarkoti
7- Harbhajan Singh
8- Varun Chakravarthy
9- Prasidh Krishna

Team Gold की 10 विकेट से जीत

KKR 2nd Practice Match में टीम गोल्ड ने टॉस जीत के पहले गेंदबाजी की और बल्लेबाजी करने उतरी Team Purple की शुरुआत अच्छी नहीं रही। Team Purple की तरफ से ओपनिंग बल्लेबाजी Tim Sheifert और Rahul Tripathi करने आये थे लेकिन Team Gold की खतरनाक गेंदबाजी के आगे Team Purple का कोई भी बल्लेबाज टिक नहीं पाया और पूरी टीम 87 रन ही बना पायी।

Team Gold की तरफ से शानदार गेंदबाजी देखने को मिली और जिसमें Venkatesh Iyer ने 3 विकेट चटकाए, Kamlesh Nagarkoti ने 2 विकेट लिए जबकि Varun Chakravarthy की तरफ से भी शानदार गेंदबाजी देखने को मिली।

88 रनो के लक्ष्य का पीछा करने उतरी Team Gold की शुरुआत बेहद शानदार रही। Team Gold की तरफ से ओपनिंग बल्लेबाजी Nitish Rana और Shubman Gill करने आये थे। Shubman Gill ने आते ही विष्फोटक बल्लेबाजी की और आखरी तक नाबाद रहकर अपनी Team Gold को 10 विकेट जीत दिलाई। इस मैच में Shubman Gill ने मात्र 35 गेंद में नाबाद 76 रन बनाये।

KKR के फेसबुक पेज पे लाइव था मैच

आपको बता दे की कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने पहले प्रैक्टिस मैच की तरह दुसरे मैच को भी अपने फेसबुक पेज पे लाइव किया था। हालाँकि इस मैच का फुल स्कोरबोर्ड शेयर नहीं किया गया बल्कि जिन खिलाडियों ने शानदार प्रदर्शन किया उसी को KKR की टीम ने अपने Twitter पेज पे शेयर किया है।

0 thoughts on “KKR 2nd Practice Match में Shubman Gill की तूफानी पारी, 10 विकेट से जिताया मैच

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *