KKR कोच McCullum का बड़ा बयान, T20 वर्ल्ड कप की जगह IPL हो

0

IPL 2020 की शुरुआत 29 मार्च से मुंबई और चेन्नई की मुक़ाबले से होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस नाम की महामारी जोकि पूरी दुनिया में फ़ैल चुकी है, इसकी वजह से आईपीएल को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया। वही दूसरी ओर दोस्तों IPL 2020 के लिए KKR टीम के हेड कोच बनाये गए Brendon McCullum ने आईपीएल को लेके एक बयान दिया है।

KKR टीम के मजाक बनाने पर Shahrukh Khan ने दिया जवाब

KKR कोच McCullum के बयान

KKR टीम के हेड कोच और न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान Brendon McCullum ने कहा है कि T20 वर्ल्ड कप को टाल देना चाहिए और इसकी जगह आईपीएल को करना चाहिए।

McCullum ने कहा कि कोरोना वायरस के कारण ऑस्ट्रेलिया में 18 अक्टूबर से 15 नवंबर के बीच खेला जाने वाला T20 वर्ल्ड कप बहुत मुश्किल है ऐसे में इसकी जगह आईपीएल को करना चाहिए। कोरोना वायरस महामारी के कारण ऑस्ट्रेलिया में सितंबर तक किसी भी विदेशी के आने पर रोक लगी है।

KKR के कोच ने आगे कहा कि मेरा मानना है कि आईपीएल को अक्टूबर में खली विंडो मिल सकती है और अक्टूबर में आईपीएल कराया जाना चाहिए, जबकि टी-20 वर्ल्ड कप की तारीख को थोड़ा बड़ा देना चाहिए। इसके साथ ही महिला वनडे विश्व कप को फरवरी 2021 में आयोजित कराया जाना है। हमें तीनों बड़े टूर्नामेंट एक साथ देखने को मिल सकते हैं।

IPL नहीं होने से होगा बड़ा नुकसान

Brendon McCullum ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि टी-20 विश्व कप दर्शकों के बिना खेला जाएगा और उनका मानना है कि 16 देशों की टीमें कोरोना वायरस महामारी की वजह से लगी यात्रा पांबदियों के कारण ऑस्ट्रेलिया भी नहीं पहुंच पाएंगी।
आपको बता दे कि यदि इस साल IPL 2020 नहीं खेला गया तो खिलाड़ियों और सपोर्टिंग स्टाफ को बहुत नुकसान होगा, उन्हें भुगतान नहीं किया जा सकेगा।

IPL के अनिश्चित काल के लिए रद्द होने के बाद BCCI आईपीएल 2020 के आयोजन को लेकर सभी तरह के विकल्पों पर विचार कर रहा है और हो सकता है कि BCCI बहुत जल्दी ही इसपे कोई फैसला लेगी।

0 thoughts on “KKR कोच McCullum का बड़ा बयान, T20 वर्ल्ड कप की जगह IPL हो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *