KKR के कप्तान Dinesh Karthik खाली स्टेडियम में IPL कराने के समर्थन में

1

Dinesh Karthik आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान हैं और अब Dinesh Karthik आईपीएल को खाली स्टेडियम में कराये जाने के पक्ष में दिखाई दिए और अपनी बात राखी है।

KKR कोच McCullum का बड़ा बयान, T20 वर्ल्ड कप की जगह IPL हो

आपको बता दे कि IPL 2020 की शुरुआत 29 मार्च से मुंबई और चेन्नई की मुक़ाबले से होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस नाम की महामारी जोकि पूरी दुनिया में फ़ैल चुकी है, इसकी वजह से आईपीएल को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया।

आईपीएल को लेके अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है लेकिन आपको बता दे कि कई दिग्गज खिलाडी आईपीएल को कराने के समर्थन में आये हैं और कई लोगो ने ये भी कहा है कि आईपीएल को बंद दरवाजे यानी खाली स्टेडियम में कराया जाना चाहिए। वही अब इसी को लेके आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान Dinesh Karthik ने अपनी बात राखी है।

Dinesh Karthik का बयान

Dinesh Karthik कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के कप्तान हैं और उन्होंने इंग्लैंड की पूर्व महिला खिलाड़ी ईशा गुहा के साथ इंस्टाग्राम पर चैटिंग की और इस दौरान उन्होंने कहा कि हमने आईपीएल कभी बिना दर्शकों के नहीं खेला है, इसलिए यह निश्चित तौर पर थोड़ा अजीब होगा। हालांकि, घरेलू क्रिकेट में हम बिना दर्शकों के ही मैच खेलकर बड़े हुए हैं।

Dinesh Karthik in an ipl match
kkr captain in an ipl match

कार्तिक ने कहा है कि उन्हें खाली स्टेडियम में IPL या अन्य मैच खेलने को लेकर कोई परेशानी नहीं है उन्होंने कहा कि कई भारतीय खिलाड़ी खाली स्टेडियम में ही खेलकर बड़े होते हैं इसलिए यह उनके लिए बड़ी बात नहीं है।
तो दोस्तों Dinesh Karthik की इस बात से ये अब पूरी तरह साफ़ हो गया है कि वो भी आईपीएल कराये जाने के समर्थन में हैं और खाली स्टेडियम से उनको कोई दिक्कत नहीं है।

KKR कोच McCullum भी IPL के समर्थन में

KKR टीम के हेड कोच और न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान Brendon McCullum भी आईपीएल कराये जाने के समर्थन में हैं और उन्होंने कहा है कि T20 वर्ल्ड कप को टाल देना चाहिए और इसकी जगह आईपीएल को करना चाहिए।

McCullum ने कहा कि कोरोना वायरस के कारण ऑस्ट्रेलिया में 18 अक्टूबर से 15 नवंबर के बीच खेला जाने वाला T20 वर्ल्ड कप बहुत मुश्किल है ऐसे में इसकी जगह आईपीएल को करना चाहिए। कोरोना वायरस महामारी के कारण ऑस्ट्रेलिया में सितंबर तक किसी भी विदेशी के आने पर रोक लगी है।

KKR के कोच ने आगे कहा कि मेरा मानना है कि आईपीएल को अक्टूबर में खली विंडो मिल सकती है और अक्टूबर में आईपीएल कराया जाना चाहिए, जबकि टी-20 वर्ल्ड कप की तारीख को थोड़ा बड़ा देना चाहिए। इसके साथ ही महिला वनडे विश्व कप को फरवरी 2021 में आयोजित कराया जाना है। हमें तीनों बड़े टूर्नामेंट एक साथ देखने को मिल सकते हैं।

One thought on “KKR के कप्तान Dinesh Karthik खाली स्टेडियम में IPL कराने के समर्थन में

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *