IPL 2020 से पहले Mumbai Indians के लिए आयी सबसे बुरी खबर, Mumbai Indians को तगड़ा झटका

0

IPL दुनिया की सबसे बड़ी और सबसे सफल T20 लीग है, इसमें दुनिया भर के तमाम बड़े खिलाडी खेलते हैं, जिसकी वजह से IPL का रोमांच अभी तक बरक़रार है। IPL का जिक्र जब भी होता है तो उसमें सबसे सफल टीम रही Mumbai Indians का नाम जरुर आता है। लेकिन अब ऐसा लगता है कि IPL 2020 Mumbai Indians के लिए बड़ी मुश्किलें लेकर आने वाला है क्यूंकि MI के एक के बाद एक खिलाडी चोटिल हो रहा हैं ।

मुंबई इंडियंस को लगा बड़ा झटका

IPL 2020 का सीजन शुरू होने में अभी काफी समय है, लेकिन इससे पहले Mumbai Indians को एक बड़ा झटका लगा। MI की टीम का एक तेज गेंदबाज IPL 2020 से बाहर हो गया है। आइपीएल 2019 में भी ये खिलाड़ी पूरा सीजन नहीं खेल पाया था। दोस्तों हम बात कर रहे हैं ऑस्ट्रेलियाई टीम के बाएं हाथ के तेज़ गेंदबाज जेसन बेहरनडॉर्फ की जो काफी लम्बे समय तक चोट के चलते क्रिकेट से दूर रहने वाले हैं ।

लम्बे समय से एक ही चोट से परेशान

जेसन बेहरनडॉर्फ चोट की वजह से अपने क्रिकेट करियर में उतार-चढ़ाव झेल रहे हैं। फिलहाल, बेहरनडॉर्फ बैक इंजरी से परेशान हैं, जिसकी स्पाइनल सर्जरी के लिए वे न्यूजीलैंड जायेंगे, बेहरनडॉर्फ अगले हफ्ते न्यूजीलैंड जाएंगे, जहां उनका इलाज होना है, जिसके चलते वो IPL 2020 को काफी मिस करने वाले हैं ।
ईसपीएनक्रिकइंफो से बात करते हुए जेसन बेहरनडॉर्फ ने कहा है कि दुर्भाग्यवश मैं पिछले कुछ सालों से एक ही चोट से गुजर रहा हैं । मैंने काफी इलाज किया और वापसी की कोशिश की है, लेकिन सफलता नहीं मिली है ।
बेहरनडॉर्फ ने आगे बताया कि काफी कुछ सोचने और बात करने के बाद हम इस निर्णय पर पहुंचे हैं कि सर्जरी ही इसका आखिरी पड़ाव है जो हमेशा के लिए इस चोट को खत्म कर देगी ।

IPL 2019 में Mumbai Indians के लिए शानदार गेंदबाजी की थी

IPL 2019 में मुंबई के लिए जेसन बेहरनडॉर्फ ने अच्छी गेंदबाजी की थी जिसमें उन्होंने ने 5 मैच खेले. और 33 के औसत से 5 विकेट हासिल किये थे, इस दौरान उनका इकॉनमी रेट 8.68 का रहा था । हालाँकि उन्हें सिर्फ 5 मैच में ही खेलने का मौका लेकिन उन्होंने अपनी छाप छोड़ दी ।

जेसन बेहरनडॉर्फ के चोटिल होने से IPL 2020 में MI को बड़ा झटका लगने वाला है और मुंबई की टीम के लिए उनकी भरपाई करना काफी मुश्किल होगा।

0 thoughts on “IPL 2020 से पहले Mumbai Indians के लिए आयी सबसे बुरी खबर, Mumbai Indians को तगड़ा झटका

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *